Follow us on Facebook

Friday 20 November 2015

हिंदुस्तान की दुल्हन ,पाकिस्तान का दूल्हा और लाइव देखी गई शादी / www.tazakhabar-aajki.blogspot.com

हिंदुस्तान की दुल्हन ,पाकिस्तान का दूल्हा और लाइव देखी गई शादी .




बूंदी। आखिर गुरुवार रात 9 बजे पाकिस्तान के कराची से आए दूल्हे दानिश का बूंदी की सलमा से निकाह हो गया। निकाह की रस्म अदा होते ही सभी ने एक-दूसरे को मुबारकबाद दी। निकाह की रस्म मौलाना गुलामे गौस ने अदा कराई। इस शादी में दूल्हे के कई रिश्तेदार बूंदी नहीं आ पाए थे, लेकिन उन्होंने वेब के जरिए निकाह का सीधा टेलीकास्ट लैपटॉप के माध्यम से सीधे पाकिस्तान हो रहा था।

हाईटेक तकनीक का फायदा यह रहा कि जो यहां नहीं आ पाए थे वे भी वहां बैठे ही शादी की सारी रस्मों से सीधे रूबरू हो सके। इससे पहले बह्मपुरी स्थित नुरूद्दीन एडवोकेट के आवास से बारात बाजे-गाजे के साथ विवाह स्थल के लिए रवाना हुई। रंगीन आतिशी धमाकों के साथ बारात जैतसागर रोड स्थित अरावली रिजॉर्ट पहुंची तो वहां पर दुल्हन पक्ष ने बारातियों पर पुष्पवर्षा कर फूलमालाओं से स्वागत किया। दूल्हा और दुल्हन पक्ष आपस में रिश्तेदार होने से दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे का दिली स्वागत किया। दुल्हन के भाई कासिब ने बताया कि रात को ही दुल्हन को विदा करने की रस्म अदा होगी।

उल्लेखनीय है कि सरहद पार पाकिस्तान से 15 नवंबर को दानिश मेहमूद परिजनों के साथ बूंदी पहुंच गए थे और तब से अपने मामा एडवोकेट नुरूद्दीन के आवास पर ठहरे हुए थे। इससे पहले बुधवार रात उनकी मेहंदी की रस्म अदा हुई थी।


अगर आपके पास हे कोई समाचार तो आप हमे भेजे 

dharmendra55315@gmail.com पर 


0 comments:

Post a Comment